ग्राहक पंचायत ने आज फिर एक पीड़ित ग्राहक को दिलवाया उसका हक!
ग्राहक पंचायत जिला नीमच ने आज फिर एक पीड़ित ग्राहक को उसका दिलवाने में सफलता प्राप्त की।
अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत जिला नीमच से सचिन समीर ने बताया की नीमच के रहवासी सुरेंद्र शर्मा जो कि बी एस एन एल में कार्यरत है,का मोबाइल वन प्लस 5टी का डिस्प्ले 3 महीने पहले ख़राब हो गया था, जिसके लिए सुरेंद्र जी ने रिजनर्सिस सर्विस सेन्टर इंदौर को सुधारने के लिए दिया था। सर्विस सेंटर पर सुरेंद्र जी से 13000 रुपये मोबाइल सुधारने हेतु लिए गए थे।जब मोबाइल ग्राहक सुरेंद्र शर्मा ने सर्विस सेंटर से वापस लिया तो मोबाइल का मदर बोर्ड सर्विस के दौरान खराब हो गया था,जिसके विषय मे उन्होंने कंपनी और सर्विस सेंटर दोनो को अवगत कराया।
परन्तु ग्राहक की कोई सुनवाई नही हुई,तब ग्राहक सुरेंद्र शर्मा ने ग्राहक पंचायत जिला नीमच के उपाध्यक्ष सचिन समीर से मिल कर अपनी समस्या के बारे में अवगत कराया जिसके लिए ग्राहक पंचायत जिला नीमच ने सर्विस सेन्टर को पत्र के जरिये ग्राहक की समस्या को जल्द सुलझाने का आग्रह किया जिसमें सर्विस सेंटर ने ग्राहक पंचायत का समर्थन करते हुए ग्राहक का मोबाइल का मदरबोर्ड सुधार के निशुल्क दिया और कार्य मे देरी के लिए माफी मांगी और आश्वासन दिया कि हमेशा ग्राहक के हित के लिए खड़े रहेंगे।
उपरोक्त जानकारी मीडिया प्रभारी शाश्वत पाटीदार ने दी।
यदि आप भी अपने आसपास इस प्रकार की अनियमितता दिखे तो उसके खिलाफ आवाज़ उठाएं या ग्राहक पंचायत को निम्न नंबरों पर संपर्क करें-
9329229665,7611175687,8889594300
अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत जिला नीमच से सचिन समीर ने बताया की नीमच के रहवासी सुरेंद्र शर्मा जो कि बी एस एन एल में कार्यरत है,का मोबाइल वन प्लस 5टी का डिस्प्ले 3 महीने पहले ख़राब हो गया था, जिसके लिए सुरेंद्र जी ने रिजनर्सिस सर्विस सेन्टर इंदौर को सुधारने के लिए दिया था। सर्विस सेंटर पर सुरेंद्र जी से 13000 रुपये मोबाइल सुधारने हेतु लिए गए थे।जब मोबाइल ग्राहक सुरेंद्र शर्मा ने सर्विस सेंटर से वापस लिया तो मोबाइल का मदर बोर्ड सर्विस के दौरान खराब हो गया था,जिसके विषय मे उन्होंने कंपनी और सर्विस सेंटर दोनो को अवगत कराया।
परन्तु ग्राहक की कोई सुनवाई नही हुई,तब ग्राहक सुरेंद्र शर्मा ने ग्राहक पंचायत जिला नीमच के उपाध्यक्ष सचिन समीर से मिल कर अपनी समस्या के बारे में अवगत कराया जिसके लिए ग्राहक पंचायत जिला नीमच ने सर्विस सेन्टर को पत्र के जरिये ग्राहक की समस्या को जल्द सुलझाने का आग्रह किया जिसमें सर्विस सेंटर ने ग्राहक पंचायत का समर्थन करते हुए ग्राहक का मोबाइल का मदरबोर्ड सुधार के निशुल्क दिया और कार्य मे देरी के लिए माफी मांगी और आश्वासन दिया कि हमेशा ग्राहक के हित के लिए खड़े रहेंगे।
उपरोक्त जानकारी मीडिया प्रभारी शाश्वत पाटीदार ने दी।
यदि आप भी अपने आसपास इस प्रकार की अनियमितता दिखे तो उसके खिलाफ आवाज़ उठाएं या ग्राहक पंचायत को निम्न नंबरों पर संपर्क करें-
9329229665,7611175687,8889594300
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