माई कॉल’ एप पर कॉल गुणवत्ता का आकलन कर सकेंगे ग्राहक
भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने एक नया एप ‘माई कॉल’ शुरू किया है जिस पर ग्राहक उनके कॉल की गुणवत्ता की रेटिंग कर सकते हैं.
ट्राई ने एक बयान में बताया, ‘इस एप से मोबाइल फोन ग्राहक उनकी वॉयस कॉल की गुणवत्ता के बारे में वास्तविक समय में अपने अनुभव को साझा कर सकते हैं. इससे ट्राई को ग्राहकों के अनुभव और नेटवर्क की गुणवत्ता के बारे में आंकड़े जुटाने में मदद मिलेगी.’
इस एप में हर बार कॉल की समाप्ति पर एक पॉप-अप (नोटिफिकेशन) आएगा जिसमें ग्राहकों से कॉल की गुणवत्ता के बारे उनके अनुभव साझा करने का आग्रह होगा। इसमें ग्राहक सितारों के रूप में अपनी रेटिंग दे सकते हैं.
No comments:
Post a Comment